खबर खास

भाजपा के अच्छे कामों को रोक रही कांग्रेस – मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में रायगढ़ के कोंडातराई में जनसभा में कहा- भाजपा सरकार के अच्छे कामों को कांग्रेस रोकने में लगी है। लेकिन देश का गरीब हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों को धोखा दिया है।

‘छत्तीसगढ़ गंभीर बीमारियों की ओर लौट रहा’
मोदी ने कहा कि छत्तीसढ़ में केंद्र की आयुष्मान भारत योजना को बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘आप छत्तीसगढ़ में गरीबों को मिलने वाली सुविधाओं को छीनना चाहते हो। छत्तीसगढ़ वापस कैंसर, टीबी जैसी गंभीर बीमारियों की ओर लौटने लगा है। जिसको पीड़ियों से मलाई खाने की लत लगी हो, जो मलाई खाने के लिए तरस रहे हैं। वे मोदी की कल्याण कारी योजनाओं के कैसे चलने देंगे। उन्हें तो ऐसी योजनाएं चाहिए, जिसमें वे मलाई खा सकें।’’

 

मोदी ने और क्या कहा?

 

  • अगर किसी ने कोई जुर्म नहीं किया है, तो उसे किसी से डरने की जरूरत भी नहीं है। कांग्रेस सीबीआई के कानूनी कार्यों में अड़ंगे लगाती है। कांग्रेस छत्तीसगढ़ को अपना एटीएम बनाना चाहती है।
  • गांधी परिवार के ज्यादातर सदस्य जमानत पर बाहर हैं या जेल में बैठे हैं। आज चौकीदार उनके सारे राज बाहर निकालने में जुटा है। उनके मामा-चाचा जो बाहर बैठे हैं, उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है।
  • आज देश में बड़ी मिलावट हो रही है। ये जो महान मिलावट है, उसमें सिर्फ एक ही क्राइटेरिया है। जो मोदी को सबसे ज्यादा गाली देगा, वो इस मिलावट में शामिल होने के लायक है।

 

यहां से बंगाल जाएंगे मोदी

मोदी यहां से पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जाएंगे। यहां वे राष्ट्रीय राजमार्ग-31 के 41 किलोमीटर लंबे फलाकाता-सलसलाबाड़ी खंड को फोरलेने करने के काम की आधारशिला रखेंगे। यह काम 1938 करोड़ रुपए में पूरा होना है। मोदी अगले पांच दिन में 10 राज्यों का दौरा करने वाले है। इसकी शुरुआत छत्तीसगढ़ के काेंडातराई से कर रहे हैं। रायगढ़ जिले में भाजपा ने पांचों विधानसभा सीटें गंवाई हैं।

 

बंगाल में हाईकोर्ट की नई बेंच का भी करेंगे उद्घाटन

मोदी जलपाईगुड़ी में हाईकोर्ट की नई सर्किट बेंच का भी उद्घाटन करेंगे। बताया जा रहा है कि वे यहां एक सार्वजनिक रैली को भी संबोधित करेंगे। ऐसा हुआ तो ममता के गढ़ में मोदी की एक हफ्ते में यह तीसरी रैली होगी। इससे पहले उन्होंने 2 फरवरी को ठाकुर नगर और दुर्गापुर में सभा की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *