ताजा मुद्दा सिटी इवेंट

30 ग्रुप के 150 प्रतिभागियों ने दिखाया डांस का हुनर

– मेले में युवा डांस एवं संगीत महोत्सव के दूसरे दिन आयोजित किया गया ग्रुप डांस 
– किडीज कॉर्नर स्कूल, सेंट जोसेफ विद्या विहार और  डेजल डांस ग्रुप रहे विजेता 
ग्वालियर। ग्वालियर व्यापार मेले में एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी के तत्वावधान में आयोजित किए जा रहे युवा डांस एवं संगीत महोत्सव के दूसरे दिन बुधवार को फेसिलिटेशन सेंटर में ग्रुप डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
प्रतियोगिता में 30 ग्रुपों ने भाग लिया। स्कूलों के बच्चों सहित अन्य डांस ग्रुपों के नृत्य कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया। पांच घंटे के दौरान 30 ग्रुप के 150 प्रतिभागियों ने अपने टेलेंट से सभी को रोमांचित कर दिया। साथ ही स्कूल के बच्चों के टेलेंट ने बड़े-बड़ों को अचरज में डाल दिया। धामकेदार म्यूजिक पर शानदार डांस प्रस्तुति देखते ही बन रही थी। डॉ. सपना मिश्रा, मानसी मैड़तवाल एवं नित्या शर्मा ने विजयी प्रतियोगियों का निर्णय किया।
प्रतिभाओं को निखार रहा है मेला : गोयल        ग्वालियर व्यापार मेला व्यापार को बढ़ावा देने के साथ ही शहर की प्रतिभाओं को निखारने का काम भी कर रहा है। युवा डांस एवं संगीत महोत्सव प्रतिभाओं को मंच देने का सशक्त माध्यम बन गया है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने यह बात कही। यूथ होस्टल के सचिव रामनारायण मिश्रा एवं मेला सचिव पीसी वर्मा विशिष्ट अतिथि थे। अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष संजय कठ्ठल ने की। कार्यक्रम का संचालन आशीष चौहान एवं सुनील गुप्ता ने तथा आभार व्यक्त अशोक जैन ने किया। 

 

इन स्कूल व ग्रुपों ने लिया भाग 

प्रतियोगिता में किडीज कार्नर, सेंट जोसेफ पिपरौली, बेल फाउंडेड स्कूल, न्यू शिक्षा इंटरनेशनल, सेंट क्वीन स्कूल, राम कृष्ण विद्या मंदिर, विद्या बिहार स्कूल, आर्यन स्कूल ऑफ संस्कार, विक्टर कॉन्वेंट स्कूल, कूल बॉयज डांस ग्रुप, जी वायरस डांस ग्रुप, शिव अल्टीमेटम डांस ग्रुप, राधा कृष्ण डांस ग्रुप, डेजल डांस ग्रुप, जेनोन डांस ग्रुप, द प्लाई डांस एकेडमी, आकाश डांस ग्रुप, डांसिंग क्वीन डांस ग्रुप एवं एलोन डांस स्टूडियो ने भाग लिया।
यह रहे विजेता
जूनियर वर्ग
प्रथमः सेंट जोसेफ स्कूल
द्वितीय : डैजल डांस ग्रुप
तृतीय : शिव अल्टीमेट डांस ग्रुप
सीनियर वर्ग
प्रथम : किड्स कॉर्नर स्कूल
द्वितीय : सेंट जोसेफ स्कूल,विद्या विहार स्कूल
तृतीय : विक्टर कान्वेंट स्कूल
सांत्वना : सेंट जोसेफ स्कूल, बॉयज डांस ग्रुप, जी वायरस डांस ग्रुप एवं राम कृष्ण विद्या मंदिर विजेता बने।
महोत्सव में आज 
डांस एवं संगीत महोत्सव के तीसरे दिन 14 फरवरी गुरुवार को सुबह 10 बजे फेसिलिटेशन सेंटर में एकल व समूह गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिता दो वर्ग में होगी। वर्ग एक में 18 वर्ष और वर्ग दो में 18 वर्ष से अधिक आयु के प्रतिभागी भाग ले सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *