Politics सिटी न्यूज़

CAA पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का सकारात्मकता से मुंहतोड़ जवाब दें : शेजवलकर

ग्वालियर| नागरिक संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस और सारे विपक्षी दल दुष्प्रचार कर रहे हैं। जनता को भ्रमित किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जनजागरण अभियान के माध्यम से सकारात्मक तरीके से कांग्रेस को जवाब दें। घर-घर जनसंपर्क कर नागरिकता संशोधन कानून की सच्चाई से जनता को अवगत कराएं।  सांसद  विवेक नारायण शेजवलकर ने रविवार को वार्ड-47 के लक्कडखाना पुल, हनुमान मंदिर से माधौगंज थाना, बाबूदंडी की गोठ तक घर-घर जनसंपर्क अभियान की शुरूआत करते हुए यह बात कही।
नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भारतीय जनता पार्टी ग्वालियर महानगर द्वारा रविवार को 10 दिवसीय घर-घर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की गई ।  जिले में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर परिवारों से संपर्क किया|    सांसद श्री शेजवलकर ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन अभियान के तहत राष्टीय मुस्लिम कल्याण संगठन के पदाधिकारियों के साथ जनसंपर्क किया।

 इन्होंने भी चलाया अभियान : वहीं जिलाध्यक्ष  देवेश शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में भगतसिंह मंडल के वार्ड-27 में जनसंपर्क अभियान चलाया। इसी प्रकार जयसिंह कुशवाह जी वार्ड 18 में, डाॅ सतीश सिंह सिकरवार ने वीर सावरकर मंडल के वार्ड 45, 56, 57, 58, 59 में, राकेश जादौन वार्ड 58 में, वरिष्ठ भाजपा नेता वेदप्रकाश शर्मा लक्ष्मीबाई मंडल के वार्ड 32 में, जिला महामंत्री कमल माखीजानी विवेकानंद मंडल के वार्ड 44 में, शरद गौतम रामकृष्ण मंडल के वार्ड 24 में, महेश उमरैया लक्ष्मीबाई मंडल के वार्ड 14 में, जिला उपाध्यक्ष अशोक जादौन रामकृष्ण मंडल के वार्ड 23 में, रामेश्वर भदौरिया रामकृष्ण मंडल के वार्ड 22 तथा जगतसिंह कौरव ने कोटेष्वर मंडल के वार्ड 1 में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। पार्टी नेताओं ने परिवारों से संपर्क कर सीएए की जानकारी का साहित्य भेंट किया और टोल फ्री नंबर 8866288662 पर मिस्डकाॅल भी करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *