पुलिस वायरल न्यूज़

हॉस्टल में घुस कर युवक ने रेता छात्रा का गला, मोबाइल लेकर हुआ फरार

सुबह हॉस्टल में घुस कर पूजा उर्फ काव्या का उसके दोस्त ने चाकू से गला रेत दिया। जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी छात्रा व उसकी सहेली का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया। काव्या को घायल देख कर सहेली पायल ने पड़ोसी की मदद से उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराने के बाद चिनहट पुलिस को सूचना दी।

कमता वासुदेव नगर स्थित प्रेमलता के मकान में गर्ल्स हास्टल है। जहां महराजगंज निवासी पूजा उर्फ काव्या सहेली पायल के साथ रहती है। सुबह दस बजे करीब काव्या से मिलने के लिए उसका दोस्त आया था। वह कमरे में काव्या से बैठ कर बात कर रहा था, जबकि पायल किचन में चाय बना रही थी। करीब दस मिनट बाद वह कमरे में पहुंची। जहां काव्या बेड पर पड़ी हुई थी। उसकी गर्दन व पीठ पर गहरे घाव थे।

अस्पताल में भर्ती घायल छात्रा |

डीसीपी पूर्वी दिनेश सिंह ने बताया कि सुबह 10 बजे करीब वारदात हुई थी। जिसके बाद पायल ने सहेली को अस्पताल पहुंचाया था। दोपहर 12 बजे करीब पुलिस को छात्रा पर हुए प्राणघातक हमले के बारे में जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि काव्या की गर्दन पर गहरे घाव हैं। जिसके कारण वह बात करने की स्थिति में नहीं है। वहीं, पायल भी आरोपी हमलावर के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे सकी है|  यह पूरा मामला लखनऊ स्थित चिनहट के वासुदेव नगर का है|

पढ़ाई के साथ कोचिंग में करती थी काम
उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए काव्या और उसकी बड़ी बहन पूनम लखनऊ में आकर रह रहीं थीं। पूनम जहां नाका स्थित मोबाइल शॉप में काम करती है। वहीं, काव्या पढ़ाई के साथ एक कोचिंग सेंटर में नौकरी कर रही थी। पायल के अनुसार 14 जनवरी को पूनम महाराजगंज चली गई थी। इंस्पेक्टर चिनहट सचिन सिंह के अनुसार काव्या के साथ हुई घटना की जानकारी पूनम को देते हुए उसे लखनऊ बुलाया गया है। उम्मीद है कि पूनम से आरोपी के बारे में पुख्ता जानकारी मिल सकती है।

दोस्ती में दरार बनी हमले की वजह
काव्या और युवक के बीच फोन पर बात होती थी। कुछ दिनों पहले दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। जिस पर महारजगंज निवासी युवक भी लखनऊ आ गया था। वह कई बार हॉस्टल भी पहुंचा था। लेकिन, काव्या ने मिलने से मना कर दिया था। सोमवार को युवक किसी तहर हॉस्टल में घुस गया। उसने काव्या को मनाने का प्रयास किया। असफल होने पर छात्रा को मरणासन्न करने के बाद आरोपी भाग निकला।

महाराजगंज रवाना हुई टीम
छात्रा पर प्राणघातक हमला करने वाले युवक की तलाश के लिए टीमें महाराजगंज रवाना की गई हैं। इसके साथ ही काव्या और उसकी सहेली के मोबाइल नम्बरों को सर्विलांस पर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक हॉस्टल से निकलते ही आरोपी ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था। साथ ही काव्या और उसकी सहेली की आखिरी लोकेशन भी चिनहट की दिखा रहा है। फिलहाल सर्विलांस के जरिए आरोपी को तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *