ताजा मुद्दा प्रदेश न्यूज़ वायरल न्यूज़

इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 विदेशी कॉलगर्ल भी मिलीं

21 वर्षीय उज्बेकिस्तानी युवती सहित 22 वर्षीय नेपाली युवती और 32 तथा 22 वर्षीय वेस्टबंगाल की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। डीएसपी ने बताया कि 40 वर्षीय आरोपी साजिद हुसैन खान 32 वर्षीय आरोपी महिला का पति है। दोनों इस रैकेट से सरगना हैं।

भोपाल। राजधानी की क्राइम ब्रांच ने बीती रात इंद्र बिहार कॉलोनी एयरपोर्ट रोड स्थित एक मकान में छापामारी की। जहां विदेशी कॉलगर्ल सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया गया| गिरफ्तार किये गए लोगों में उज्बेकिस्तान व नेेपाल की दो और वेस्टबंगाल की दो महिलायें भी शामिल हैं | इनके अलावा एक दलाल और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक मैनेजर को आपत्तिजनक हालत में दबोचा गया है। सभी के खिलाफ क्राइम ब्रांच थाने में कार्रवाई की जा रही है।


डीएसपी सलीम खान के अनुसार मुखबिर की सूचना के आधार पर बीती रात मकान नंबर सी-106 इंद्र बिहार कॉलोनी एयपोर्ट रोड पर दबिश दी गई थी। जहां से 21 वर्षीय उज्बेकिस्तानी युवती सहित 22 वर्षीय नेपाली युवती और 32 तथा 22 वर्षीय वेस्टबंगाल की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। डीएसपी ने बताया कि 40 वर्षीय आरोपी साजिद हुसैन खान 32 वर्षीय आरोपी महिला का पति है। दोनों इस रैकेट से सरगना हैं।

साजिद वाट्सएप और साशल साइट्स के जरिए ग्राहकों के संपर्क में रहता था। सोशल साइट्स पर ही लड़कियों के फोटो भेजकर डील डन की जाती थी। इसके बाद ग्राहक की मर्जी से लडक़ी उसके स्पॉट पर भेजी जाती थी। जगाह नहीं होने के हालत में साजिद अपने घर में ग्राहकों को रंगरेलियां बनाने का मौका दिया करता था। मकान को उसने कुछ समय पहले ही किराए पर लिया था। छापा मारी के दौरान स्पॉट से आरोपी राम किशोर मीणा निवासी राजन नगर सतना को आपत्ति जनक हालत में पकड़ा गया था। वह सतना में ही स्थित एक एसबीआई ब्रांच में बतौर मैनेजर पदस्थ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *