ताजा मुद्दा वायरल न्यूज़

ATM लूटकर ले जा रहे थे लुटेरे, तभी छतों से बरसने लगे पत्थर, थाना प्रभारी सस्पेंड

एटीएम लूट की वारदात सामने आई है। पांच लुटेरे 22 लाख से भरे एटीएम को उठाकर ले जाने लगे तभी छतों से ईंट और पत्थर की बरसात शुरू हो गई। बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने बरती लापरवाही| थाना प्रभारी सस्पेंड|  
पानीपत। पानीपत में बदमाशों ने देररात उलराना कलां स्थित एसबीआइ के एटीएम को 15 मिनट में गैस कटर से काटा। काले रंग की फॉरच्यूनर से बांधकर उखाड़ दिया। इसी दौरान दो भाइयों ने ईंटें बरसाईं तो बदमाशों ने पांच राउंड फायङ्क्षरग की। इसके बाद पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या तीन से पांच बताई गई है। दोनों भाइयों की बहादुरी की वजह से एटीएम में मौजूद 23.50 लाख रुपये लूटने से बच गए। वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। फुटेज में तीन बदमाश दिखाई दे रहे हैं।
एक को पकड़ लिया
ग्रामीणों ने बताया कि एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया था, लेकिन बाद में छोड़ दिया। पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। एक साल पहले भी बदमाशों ने 10 लाख रुपये से भरे इसी एटीएम को लूटने की कोशिश की थी। लापरवाही बरतने पर उरलाना कलां के चौकी प्रभारी एएसआइ सचिन को सस्पेंड करने के साथ-साथ लाइन हाजिर कर विभागीय जांच शुरू कर दी है। इसी मामले में थाना मतलौडा प्रभारी विकास कुमार की भी विभागीय जांच शुरू कर दी है।
एसबीआइ के एटीएम को बनाया निशाना
वारदात रात करीब 1:45 बजे की है। उरलाना कलां गांव के दीपक और संदीप ने बताया कि उनके पड़ोस के मकान में भारतीय स्टेट बैंक है। इसी बैंक का एटीएम है। गत रात्रि किसी वजनी वस्तु को तोडऩे की आवाज सुनाई दी। वह और उसका भाई दीपक घर की छत पर गए तो एटीएम केबिन से बाहर निकाल रखा था। उन्होंने ललकारा। ईंटें बरसा दी। केबिन के नजदीक खड़े बदमाशों ने फायरिंग की। धमकी दी कि अंदर नहीं गए तो गोली मार देंगे। उसने 100 नंबर पर कॉल की। चौकी प्रभारी सचिन अन्य तीन पुलिसकर्मियों के साथ जिप्सी से निहत्थे पहुंचे। बदमाश उन्हीं के सामने से फरार हो गए। पुलिसकर्मी सही ढंग से ड्यूटी करते तो बदमाश पकड़े जाते। पुलिस एटीएम को साथ ले गई। वारदात की सूचना मिलने पर बैंक के कैशियर बिजेंद्र सिंह और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। बृहस्पतिवार को एसपी सुमित कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में मिली है। सीआइए-टू सहित दो टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं। आसपास के जिलों में एटीएम लूट की जितनी वारदात हुई है, उनकी भी जानकारी ली जा रही है, जिससे कि पता लग सके कि यह कोई गिरोह था।
एटीएम पर नहीं है सिक्योरिटी गार्ड
उरलाना कलां के एसबीआइ के एटीएम पर सिक्योरिटी गार्ड नहीं है। इस वजह से एटीएम बदमाशों के निशाने पर है। बैंक के कैशियर विजेंद्र ने बताया कि बुधवार शाम 5:10 बजे बैंक और एटीएम बंद कर दिया था। रात दो बजे उसे एटीएम उखाडऩे की सूचना मिली। मौके पर गया तो पुलिस मिली और एटीएम को गैस कटर से काट रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *