अपराध पुलिस

शर्मनाक : भाजपा सांसद के पति के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

  • महिला का आरोप है कि सांसद ने उसे ही गलत बताया। इस पर गुरुवार शाम महिला अपने परिजनों के साथ बयाना पुलिस थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में कई पहलुओं पर जांच कर रही है

जयपुर। राजस्थान में भाजपा सांसद के पति के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज होने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, सांसद के ससुर गंगाराम कोली ने कहा कि महिला उनके यहां काम मांगने आई थी, हमने काम देने से मना कर दिया तो वह गलत आरोप लगा रही है। सांसद रंजीता कोली ने भी मामले को झूठा बताया है। भरतपुर संसदीय सीट से भाजपा सांसद रंजीता कोली के पति ओमी उर्फ होमचंद के खिलाफ गुरुवार देर शाम बयाना पुलिस थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया है। छेड़छाड़ का मामला सांसद के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार, महिला द्वारा दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि गत 11 अगस्त की रात ओमी उर्फ होमचंद उसके घर में जबरन आ गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने शोर मचाया तो उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। मौका देखकर सांसद का पति मौके से फरार हो गया। रात में ही महिला और उसके परिजनों ने सांसद रंजीता कोली को मोबाइल पर फोन कर उसके पति की हरकत के बारे में बताया। इस पर सांसद ने उनसे कहा कि वह अभी दिल्ली में हैं, भरतपुर आकर बात करेंगी। तब तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं करना। सांसद की बात मानते हुए महिला ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।
महिला का आरोप है कि सांसद ने भरतपुर पहुंचने के बाद उस पर गलत तरह से दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि सांसद ने उसे ही गलत बताया। इस पर गुरुवार शाम महिला अपने परिजनों के साथ बयाना पुलिस थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में कई पहलुओं पर जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने महिला के घर आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की है। महिला सहित कई लोगों के बयान दर्ज करने की भी कवायद चल रही है। जांच-पड़ताल के बाद ही पुलिस मामले की तह तक पहुंच पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *