सिटी इवेंट

दीप जलाएं : कोरोना रूपी महिषासुर के मर्दन के लिए प्रकाशपुंज से आदिशक्ति का करें आव्हान-देखिये ख़ास VIDEO

  • आओ मिलकर दीप जलाएं, देशहित में इंसानियत का फर्ज निभाएं

  • अपने और अपनों को बचाने के लिए आओ मिलकर दीप जलाएं

  • मजहब को भूलकर इंसानियत और राष्ट्र को याद रख दीप जलाएं

  • दुनिया को भारत की शक्ति का अहसास कराने के लिए दीप जलाएं

  • कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई वैश्विक आपदा दिन व दिन महामारी का रूप लेती जा रही है। दुनिया की महाशक्ति के रूप में माने जाने वाला अमेरिका इससे परास्त हो रहा है। लेकिन भारत बड़े से बड़े संकट से निपटने के साथ ही संगठित होकर विजय प्राप्त करने के प्रयास कर रहा है।
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से 5 अप्रैल रविवार यानी आज रात नौ बजे घर की लाइट बंद कर नौ मिनट के लिए दीप जलाने का आव्हान किया है। आप किसी भी जाति-धर्म के क्यों न हों ? बेशक आप भाजपा की विचारधारा को नहीं मानते हों, हो सकता है कि व्यक्तिगतरूप से मोदी जी ओ पसंद भी न करते हों लेकिन एक देश के नागरिक होने के नाते राष्ट्र के प्रधानमंत्री का मान रखने के लिए अपने घर में दीप अवश्य जलाएं
    कोरोना रूपी दानव के नाश के लिए मर्दिनी रूपी शक्ति को प्रकट करने के लिए अपनी ऊर्जा का दान देना है। प्रकाशपुंज के जरिए आदिशक्ति का आव्हान कर इस राक्षस को मिटाना है।
    यदि आप सच्चे भारतीय और अच्छे नागरिक हैं तो एक बार इस वीडियो को देखिए। आप खुद ही समझ जाएंगे कि दीप जलाने का महत्व क्या है और ये हमारे लिये इतना जरूरी क्यों हैं? वीडियों देखने के बाद आप खुद दीप जलाएंगे और अन्य को भी प्रेरित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *