Lifestyle मनोरंजन

Royal Look : डिजायनर लहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं ईशा अंबानी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की लेटेस्ट तस्वीर देखकर आप भी खुश होकर यही कहेंगे कि वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं। ईशा अम्बानी अपने शानदार आउटफिट्स और स्टनिंग फैशन स्टेटमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। इस बार भी उनका स्टाइल सबसे जुदा है।

रिलायंस जियो की डायरेक्टर ईशा ने सब्यसाची मुखर्जी के एसेम्बल में हम सभी को अपना दीवाना बना दिया। उनकी स्टाइलिस्ट ऐमी पटेल ने इंस्टाग्राम पर ईशा की शानदार तस्वीर शेयर की है।
आपको नहीं लगता कि ईशा अंबानी बिल्कुल किसी रॉयल खानदान की राजकुमारी जैसी दिख रही हैं। जब से उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है, तभी से काफी पसंद की जा रही है। सभी की नज़रें उनके सपनों जैसे लहंगे से हट ही नहीं रही हैं। साथ ही ईशा ने इसे बड़े एलीगेंट तरीके से कैरी भी किया है।

खासकर उनका सैमन पिंक ब्लाउज़ बेहद अलग और यूनीक लग रहा है। इसमें पीटर पैन कॉलर के साथ बारीक गोल्ड धागे से कढ़ाई की गई है। ईशा ने इसे पिंक और ग्रीन भारी भरकम लहंगे के साथ स्टाइल किया था। पिस्ता हरे रंग के चिकनकारी दुपट्टे के साथ उनका अटायर पूरा किया गया था।

ईशा ने चिकनकारी को वेलवेट के साथ मिक्स कर एक नया स्टाइल शुरू किया है। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पूरे आउटफिट को एक अलग तरीके से स्टाइल किया है। इस आउटफिट के साथ सब्यसाची की ही जूलरी कलेक्शन से मांग टीका, चोकर, झुमके, रिंग और बैंगल्स को कैरी किया। साथ ही मेकअप काफी हल्का और नैचुरल रखा।

View this post on Instagram

Mints and roses 💚💗💚💗

A post shared by Ami Patel (@stylebyami) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *