खबर खास

महामारी में कांग्रेस दे रही है सरकार का साथ, ये नहीं दिला पा रहे समस्याओं से निजात

  • प्रदेश की शिवराज सरकार कोरोना महामारी से निपटने में असफल साबित हो रही है। ऐसे में अपनी नाकामयाबी को छिपाने के लिए तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर झूठे आरोप लगाकर प्रदेश की जनता को गुमराह करने की नाकाम कोशिश कर रही है। हालांकि कांग्रेस इस आपदा की घड़ी में सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रही है लेकिन सरकार की नीति औन नीयत पर हमला भी बोल रही है। ताकि आमजन को भाजपा सरकार की हकीकत से रूबरू कराया जा सके। कांग्रेस ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जो  शिवराज सरकार की सच्चाई से रूबरू करा रहा है।

    कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीते रोज शिवराज सरकार के एक मंत्री बोल रहे थे कि कोरोना को लेकर कमलनाथ सरकार ने कुछ नहीं किया। इस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए पूछा है कि मंत्रीजी, अब यह भी बता दीजिए, कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गद्दार विधायकों से मिलने बेंगलौर क्या कोरोना संक्रमण से निपटने की टिप्स देने गए थे? श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई याचिका फ्लोर टेस्ट के अनुरोध को लेकर थी या कोरोना का वेक्सीन जल्द तैयार करने की गुहार?
    कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने बताया कि नीलामी में खरीदे गए गद्दार विधायकों के कारण “मुखराज“ जी के नेतृत्व में जबरिया बनी सरकार के पहले दिनों में कोरोना संक्रमण को लेकर कमलनाथ जी की सरकार ने क्या किया?

    झूठ_की_सरकार

    #सच_का_आईना @ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कोरोना_महामारी पर प्रदेश को गुमराह कर रहे हैं "शिवराज" | हम (कांग्रेस) इस आपदा की घड़ी में आज भी दृढ़ता के साथ खड़े हैं सरकार के साथ ||…कम से कम झूठ तो मत बोलो .."सरकार" ! देखिये … हकीकत से रूबरू कराता यह #VIDEO

    Gepostet von GwaliorLive.com am Mittwoch, 6. Mai 2020

    उन्होंने कहा कि इस वीडियो को देखकर कोई भी समझ सकता है कि कमलनाथ सरकार कोरोना को लेकर कितनी गंभीर थी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *