सिटी इवेंट

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर होगा पत्रकारों का सम्मान : सत्येंद्र शर्मा

ग्वालियर। कोरोना वायरस के कारण जन्मी वैश्विक आपदा में लॉकडाउन के हालातों ने लोगों के लिए मुश्किल हालात पैदा कर दिए हैं। ऐसी स्थिति में कोरोना वॉरियर्स के तौर पर कर्मवरी पत्रकार भी अपने जान को जोखिम में डालकर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे हैं। ऐसे कर्मवीर योद्धाओं को विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित का उनका मान बढ़ाया जाएगा।

समस्या आपकी, संघर्ष हमारा … अभियान के संयोजक सत्येंंद्र शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दिन-रात मेहनत कर पत्रकार जमीनी हकीकत को शासन और प्रशासन को अवगत कराने में लगे हुए हैं। लोगों में सकारात्मक भाव पैदा कर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उनकी कर्मठता को देखते हुए सम्मान करने का निर्णय लिया गया है।

इसके तहत विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यानी 3 मई रविवार को दोपहर 2 बजे फूलबाग स्थित प्रेस क्लब पर सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान पत्रकारों का सम्मान कर उन्हें सेनेटाइजर और मास्क भी प्रदान किए जाएंगे।
संयोजक श्री शर्मा ने शहर के सम्मानीय पत्रकार साथियों से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर हमारे इस प्रयास को सफल बनाने में सहयोग प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *