प्रशासन

हैरानी की बात पुलिस ने आइसोलेशन वार्ड में महिला से छेड़छाड़ कर की शारीरिक संबध बनाने की मांग मचा हड़कंप

  • लॉकडाउन के दौरान अपने शहर से अपने गॉंव पहुंची एक महिला के जब क्वारंटीन सेंटर में रखा गया तो वहां चौकाने वाला मामला सामने आया है। सेंटर के कर्मचारी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की बल्कि उसे खाना न देने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई आरोपी गिरफ्तार ….

    महाराष्ट्र के अमरावती के एक आइसोलेशन वार्ड से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर गांव के शख्स ने एक गरीब महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
    अमरावती जिले के चांदूर रेलवे पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले वडगांव राजदी गांव में जिला परिषद के स्कूल में एक आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है। जहां से ये चौंकाने वाला मामला सामने आया। गांव के पुलिस पाटिल नाम के शख्स ने आइसोलेशन वार्ड में महिला से शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर डाली। इस घटना की शिकायत महिला ने पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।
    महिला से शारीरिक संबंध बनाने की मांग
    इस मामले में पुलिस का कहना है कि आइसोलेशन वार्ड में मुंबई से मजदूरी करने वाला एक परिवार अपने गांव लौटा। नियम के अनुसार कोरोना संक्रमण के चलते महिला ने अपने परिवार के साथ गांव में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में खुद को 14 दिन के लिए क्वारनटीन कर लिया। गांव का रहने वाला पुलिस पाटिल रंजीत गजबे शराब पीकर महिला के पास आइसोलेशन वार्ड में आया और उसका हाथ पकड़कर अश्लील भाषा का इस्तेमाल कर उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर डालने लगा।साथ ही उसने महिला को धमकी दी कि अगर उसने उसकी डिमांड पूरी नहीं कि तो उसे खाना नहीं देगा। आरोपी की इस हरकत से महिला डर गई और चीखने लगी। महिला की आवाज सुनकर वहां लोग इकट्ठा हो गए। महिला ने इसकी जानकारी आशा वर्कर और ग्राम पंचायात के कर्मचारियों को दी और पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *