अपराध रीजनल न्यूज़

पति, पत्नी और वो : दाम्पत्य में धोखा खाए पति ने किया पत्नी और उसके प्रेमी का मर्डर

भिंड जिले  के मौ इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को गोलियों से उड़ा दिया है। इसके बाद इलाके में कोहराम मच गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया है।

  • मध्य प्रदेश के भिंड में एक पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को गोलियों से उड़ा दिया है। उसके बाद जिले में कोहराम मच गया है। भिंड के मौ इलाके में अवैध संबंध की वजह से इस डबल मर्डर को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।
    वहीं, वारदात के बाद से आरोपी पति फरार है। जानकारी के अनुसार मौ बाजार में रहने वाले आनंद यादव की पत्नी सरोज यादव के मोहल्ले में ही रहने वाले हरिओम अग्रवाल के साथ अवैध संबंध थे । इस बात को लेकर आनंद और सरोज के बीच आए दिन विवाद भी होता रहता था।
    बताया जा रहा है कि कई बार हरिओम अग्रवाल और सरोज को समझाइश भी दी गई लेकिन दोनों नहीं माने। रविवार की सुबह आनंद यादव पर इस बात को लेकर खून सवार हो गया। आनंद ने पहले अपनी पत्नी सरोज की घर में ही गोली मारकर हत्या की। इसके बाद आनंद सड़क पर निकल आया। सड़क पर उसे बाइक लेकर जाता हुआ हरिओम भी दिख गया। आनंद ने हरिओम को घेर गोली मार दी।
    गोली लगते ही हरिओम अग्रवाल की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद आनंद मौके से फरार हो गया। वारदात की खबर मिलते ही मौ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शव उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *