सिटी इवेंट

सतीश के परोपकार को देख गरीबों की भर रही ऑंख, बड़े बूढ़ों के उठ रहे हैं आशीष देने हाथ

  • भाजपा नेता एवं समाज सेवी डॉ. सतीश गरीबों के घरों में कर रहे हैं दो जून की रोटी का इंतजाम

    ग्वालियर। जनसेवा का प्रतीक बन चुकी शहर की प्रमुख सामाजिक संस्था जन उत्थान न्यास सेवा के नये आयाम तय कर रही है। संस्था के अध्यक्ष डॉ. सतीश सिकरवार गरीब एवं जरूरतमंदों के मददगार बन कर उभर रहे हैं। वैश्विक आपदा के दौर में लागू किए गए 21 दिन के लॉकडाउन में अभी तक पॉंच हजार से अधिक परिवारों में मदद रुपी खुशियाँ बाँट चुके हैं | रविवार को उन्होंने 2900 गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों में राशन व अन्य सामग्री उपलब्ध कराकर उनके आंसु पौंछे। अपने घर पर दो जून की रोजी-रोटी का इंतजाम होने पर सैकडों परिवारों के सदस्य खुश हो गए। परिवारों के सदस्य अपने दुःख-दर्दों को भुलाकर सतीश सिकरवार को आशीष दिया। तो परोपकारी सिकरवार भी अनवरत रूप से अपने सेवा के संकल्प को पूरा करने में लगे रहे।

  • संस्था के अध्यक्ष सिकरवार ने रविवार को खाद्य सामग्री का वितरण किया। उन्होंने मैना वाली गली, जिंसी नाला नं.1, निर्धन नगर, चांदोरकर का बाड़ा, ज्येन्द्रगंज, जोशी बाड़ा, खूबी की बजरिया, यादव कॉलोनी नाकाचन्द्रवदनी, तॉगा स्टैण्ड के सामने नाकाचन्द्रवदनी, बीजासेन मौहल्ला नाकाचन्द्रवदनी, ओफो की बगिया नाकाचन्द्रवदनी, रानीपुरा बस्ती नाकाचन्द्रवदनी, खटीक मौहल्ला रोशनी घर रोड, षितौले का बाड़ा, बेरियों का मौहल्ला, तलैया वाला मौहल्ला, खूबी की बजरिया, कुम्हारों का मौहल्ला, छुटमल की बजरिया, नल वाली गली लोहिया बाजार, मेडिकल कॉलेज के पीछे की बस्ती, कुषवाह मौहल्ला नाकाचन्द्रवदनी एवं अन्य क्षेत्रों में किया गया।
  • सब मिलकर हराएंगे कोरोना
    डॉ.सिकरवार ने खाद्य सामग्री का वितरण करते हुये कहा कि क्षेत्र में कोई भी परिवार मेरे होते हुये भूखा नही रहेगा, इस आपदा के समय में आपका बेटा और आपका भाई आपके साथ खड़ा हुआ है | मैं आपको विश्वास दिलाता हूॅ कि हम सब मिलकर इस कोरोना महामारी को हरायेंगे।
    डॉ. सिकरवार ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, निर्धन परिवारों के घर का चूल्हा रोजाना की मजदूरी से जलता है और वर्तमान में पूरे देश लॉकडाउन की वजह से हर तरह का कार्य ठप हो चुका है।
  • यह भी पढिये- खबर ज़रा हटकर @ सुनिए …श्रीमान रघुराज ! ऐसे किस-किस पर एफआईआर कराओगे जनाब ?

  • यदि प्रधानमंत्री मोदी लॉकडाउन नही करते तो कोरोना महामारी हमारे देश को निगल जाती, आप सभी लोगों को टीवी और अखबार के माध्यम से यह पता चल रहा होगा कि दुनिया के शक्तिशाली देश भी इस महामारी के आगे घुटने टेक चुके है। डॉ. सिकरवार ने कहा कि हम खुद को और अपने परिवार को इस बीमारी से तभी बचा सकते है जब इस लॉकडाउन का पालन पूरी ईमानदारी से करें। डॉ. सिकरवार ने खाद्यय् सामग्री वितरण करते हुय लोगों को कोरोना वायरस से बचने के उपायों के बारे में बताया।
  • डॉ. सिकरवार के साथ न्यास सचिव चन्द्रप्रकाश गुप्ता, वीर सावरकर मण्डल अध्यक्ष जयंत शर्मा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष प्रमोद जैन, अवधेश कौरव, विजय बहादुर त्यागी, सुरेश प्रजापति, आदित्य सिंह सिकरवार, अशोक प्रजापति, अभय कुमार सिंह, राजेन्द्र राठी, आशीष साहू, अंकित कठठ्ल, लोकेन्द्र प्रजापति, धर्मवीर जाटव, गौतम कदम, गुलाब प्रजापति, करन शाक्य, ओमप्रकाश चौहान, आकाश डागौर, एवं विक्की साहू ने सामग्री वितरण कराने में अपना सहयोग दिया |

    यह भी पढिये ख़ास – खबर

  • मिस्टर विभीषण-सिंधिया ! आप भी उस गिरोह का हिस्सा हो, जिसका काम नफरत फैलाना : पटवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *