रीजनल न्यूज़

इज्जत से खिलवाड़ : MP में Model के साथ हुआ धोखा, पुलिस को पोर्न फिल्म रैकेट की आशंका

  • मध्य प्रदेश में वेब सीरीज के नाम पर महिला मॉडल की पोर्न फिल्म रिलीज करने का मामला सामने आया है। मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। आशंका है कि आरोपी पोर्न फिल्म रैकेट का हिस्सा हो सकते हैं।

    इंदौर।एमपी के इंदौर में वेब सीरीज लॉन्च के नाम पर एक लड़की से बोल्ड सीन शूट कराए गए और फिर उसे पोर्न वेबसाइट पर डाल दिया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर

    मामले से जुडी ख़ास -बात
    इंदौर में वेब सीरीज के नाम पर महिला मॉडल से धोखा
    मॉडल के बोल्ड सीन शूट कर रिलीज कर दी पोर्न फिल्म
    मॉडल की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, कास्टिंग डायरेक्टर अरेस्ट
    आरोपियों के पोर्न फिल्म रैकेट में शामिल होने का संदेह

    जांच शुरू कर दी है।

कथित वेब सीरिज के कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि आरोपी पोर्न फिल्म रैकेट का हिस्सा हो सकते हैं।
इंदौर के धामनोद की रहने वाली लड़की मॉडलिंग करती है। उसने शिकायत में बताया है कि दिसंबर, 2019 में विजेंद्र नाम के एक शख्स ने उसे वेब सीरीज में लॉन्च करने का वादा किया और अपने फार्म हाउस पर लेकर बुलाया। लड़की अपने दोस्त मिलिंद के साथ वहां पहुंची जो कास्टिंग डायरेक्टर है।

लड़की का आरोप है कि विजेंद्र ने उसे वेब सीरीज में लॉन्च करने का वादा किया था। फार्महाउस पर उसने लड़की को बताया कि वेब सीरीज बोल्ड थीम पर आधारित है और इसके लिए उसे कुछ इंटिमेंट सीन करने होंगे। लडकी को बताया गया कि इसमें से अश्लील सीन हटाकर बाकी हिस्सा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

शूट किए गए हिस्से को रिलीज तो किया गया, लेकिन यह वैसा नहीं था जैसा लड़की को बताया गया था। उसे तो इस बारे में कोई जानकारी तक नहीं। अश्लील सीन को हटाए बिना फिल्म को पोर्न वेबसाइट पर रिलीज कर दिया गया। लड़की के किसी जानकार ने जब इसके बारे में उसे बताया तो लड़की के पैरों तले जमीन खिसक गई।

लड़की को जानकारी मिलने से पहले ही इस वीडियो को करीब 4 लाख लोग देख चुके थे। लड़की ने जब इस संबंध में विजेंद और मिलिंद से संपर्क किय तो उन्होने टाल दिया। हारकर लड़की ने साइबर पुलिस में कास्टिंग डायरेक्टर सहित 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। कास्टिंग डायरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि बिजेंद्र फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *