मनोरंजन

प्रेमियों पर भारी पड़ रहा लॉकडाउन, प्रेमी से न मिलने का सता रहा गम हो रहा दर्द

  • भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान अपने प्रेमी से नहीं मिल पाने का दर्द बयां किया है। उन्होंने बताया कि वह पिछले 3 सप्ताह से अपने बॉयफ्रेंड से नहीं मिल सकी हैं।

    सुहास येलपंतुला, मुंबई
    किलर कोरोना वायरस से जंग के लिए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है। लोग अपने-अपने घर में रहने के लिए मजबूर हैं। ऐसे में बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन प्रेमी कपल पर भी भारी पड़ रहा है। मैं अपने बॉयफ्रेंड से पिछले 3 सप्ताह से नहीं मिल पाई हूं। देश के लिए ढेरों मेडल जीतने वाली ज्वाला ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत अपने प्यार के बारे में भी बताया।
    उन्होंने कहा- मैं अपने माता-पिता और छोटी बहन इंसी के साथ हैदराबाद में अपने घर पर हूं। वास्तव में मैं फरवरी की शुरुआत से लॉकडाउन की तैयारी कर रही हूं। दरअसल, मेरे चाचा, जो शंघाई में रहते हैं, ने हमें कोरोनो वायरस से लड़ने के दौरान उनके बारे में सब कुछ बताया था। इसलिए मैं मानसिक रूप से उस तरह की घटना के लिए तैयार थी। मैं अपने प्रेमी विष्णु विशाल से इस लंबे अलगाव के लिए तैयार नहीं थी। मुझे उनसे मिले तीन सप्ताह हो चुके हैं।
    डेटिंग के बारे में किया खुलासा
    ज्वाला ने अपने और विशाल की डेटिंग के बारे में बात करते हुए कहा- अब हम दो साल से डेटिंग कर रहे हैं और यह एक-दूसरे से मिले बिना सबसे लंबा समय है। यह लंबी दूरी की बात नहीं है, क्योंकि हम उसी के अभ्यस्त (आते-जाते रहते थे) थे। वह चेन्नै में रहते हैं और एक फिल्म अभिनेता हैं, इसलिए वह आमतौर पर शूटिंग में व्यस्त रहते हैं और मैं यहां अपनी अकादमी के काम में व्यस्त हूं। हालांकि, हम दो सप्ताह में एक बार जरूर मिलते हैं लेकिन, फिलहाल यह संभव नहीं है।
    करते हैं वीडियो कॉल
    उन्होंने आगे बताया- हमारा कोई फिल्मों जैसा रोमांच नहीं है। हम दोनों वयस्क हैं और हमारा रिश्ता परिपक्व है। हम लगातार टेक्स्टिंग और वीडियो-कॉल करते रहते हैं। वास्तव में हम पहले से कहीं अधिक बातें कर रहे हैं। जैसे कि नाश्ते में क्या था… आदि। मुझे लगता है कि यह संकट हमें करीब लाने वाला है। हां, इस तरह एक समय के दौरान एक दूसरे के साथ रहना अच्छा होगा, लेकिन हम इससे एक साथ फाइट करेंगे और और मजबूती से बाहर आ जाएंगे।


    यह भी पढिये ख़ास खबर @

  • तृषा कृष्णन का टिक टॉक पर डेब्यू, वीडियो देख दे बैठेंगे दिल
  • लॉक डाउन में धूम मचा रहा है ” एक लाख का लहंगा “ गजब है अक्षरा का होट अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *