राजनीति

ज्योतिरादित्य को मुख्यमंत्री बताने पर कांग्रेस ने कहा “शिवराज” अस्पताल क्या गये आप तो तख्ता पलटने में लग गए

  • मंत्री सिलावट वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि कार्यक्रम में आपका बेटा (मैं), मुख्यमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आएंगे

  • विकास दुबे एनकाउंटर के समय पीएम और यूपी-एमपी के सीएम पर भी विवादित टिप्पणी की थी, तब वीडियो को एडिटिड बताया था

  • अब वीडियो वायरल हुआ तो उनके करीबी बोले – कुछ लोग उनकी बात को गलत तरह से प्रचारित कर रहे हैं

    मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की जुबान 18 दिन बाद मंगलवार को एक बार फिर फिसल गई। इस बार सामने आए वीडियो में तो उन्होंने ज्याेतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री ही बता दिया। सिंधिया को मुख्यमंत्री बताने का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा – शिवराज बीमार क्या हुए, आप तख्ता पलटने में लग गए। वहीं, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट किया- महाराज मुख्यमंत्री और चेले उपमुख्यमंत्री बन जाएंगे, तो भाजपा वाले क्या मंदिर का घंटा बजाएंगे? इससे पहले मंत्री सिलावट की जुबान गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले में भी फिसली थी।

    वीडियो में सिंधिया को मुख्यमंत्री बता रहे मंत्री
    यह वीडियो सांवेर क्षेत्र में नर्मदा के भूमिपूजन का बताया जा रहा है, जिसमें वे कहते दिख रहे हैं कि “इसमें आपका बेटा (मैं), सीएम ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आएंगे।” इसका वीडियो वायरल होने के बाद सिलावट ने तो सफाई नहीं दी है, लेकिन उनके करीबी लोगों का कहना है कि इसमें सिलावट आपका बेटा (सिलावट), सीएम और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लाने की बात कह रहे हैं, लेकिन इसे कुछ लोग गलत तरह से प्रचारित कर रहे हैं।
    कांग्रेस ने कसा सिलावट पर तंज
    कांग्रेस ने सिलावट के वायरल वीडियो पर तंज कसा है। कांग्रेस ने कहा- शिवराज बीमार क्या हुए, सिलावट ने सिंधिया को मुख्यमंत्री बना दिया। शिवराज और मोदी को समाज के लिए कलंक बताने के बाद तुलसी सिलावट ने 15 दिन के भीतर ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री भी बना दिया है। सिलावट जी, शिवराज जी अस्पताल क्या गए,आप तो तख्ता पलटने लगे?

    गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर मामले में भी फिसली थी जुबान.
    18 दिन पहले मंत्री तुलसी सिलावट गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर मामले में मीडिया से बात करते हुए गैंगस्टर विकास दुबे की जगह प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ही समाज के लिए कलंक बता दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री ने इसे एडिटेड वीडियो बताया था और उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। हालांकि इस मामले में अब तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।


  • WebTitle : Jyotiraditya Scindia Is A Madhya Pradesh Chief Minister (CM), Says Shivraj Singh Chouhan Cabinet Minister Leader Tulsi Silawat Video Goes Viral/bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *