सिटी इवेंट

अवैध शराब की भट्टी पर बोला धावा, 11 हजार लीटर लाहन और 200 लीटर मिली शराब

  • आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त ने सोमवार को ऑफिस खुलने पर अपना पदभार ग्रहण किया। दोपहर में अधिनस्थ कार्यपालिक स्टाफ के साथ के साथ बैठक की। शाम को एक्शन लिया। नतीजा अवैध शराब बनाने के ठिकाने पर धावा बोला गया। परिणाम चार लाख रुपए से अधिक की शराब शराब व अन्य सामग्री जब्त की गई।


    ग्वालियर। आबकारी एवं पुलिस विभाग ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से बनाई जा रही कच्ची शराब की भट्टी पर धावा बोल दिया। इस दौरान अमले ने लाहन, शराब, ड्रम और भट्टी को जब्त कर लिया।
    जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन और आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त संदीप शर्मा के निर्देशन में लॉकडाउन में अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। इसके तहत मुरार थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित कंजरों के डेरे पर छापामार कार्रवाई की गई। इस दौरान वहां पर 11 हजार लीटर लाहन, हाथ भट्टी, 50 ड्रम, तीन जलती हुई भट्टी और 200 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई। जब्त की गई समस्त सामग्री की बाजार कीमत चार लाख 25 हजार रुपए बताई गई है। मौके पर मौजूद अधिकारियों के अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम 1915 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया।
    आज ही सभांली जिम्मेदारी
    आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त संदीप शर्मा ने सोमवार को ही अपना पदभार ग्रहण जिम्मेदारी संभाली। उन्होंने लॉकडाउन में अवैध शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए अपने अधिनस्थ

  • यह भी पढिये @ कांग्रेस को सत्ता सुख का माध्यम मानने वालों को भाजपा ने कराया हैसियत का अहसास– सदमे में ” श्रीअंत “अमले के आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही हिदायत दी कि हर हाल में एक्शन का परिणाम दिखना चाहिए। अमले ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया और रात तक नतीजा सामने आ गया।
    इन्होंने दिया कार्रवाई को अंजाम
    अवैध शराब की भट्टी पर आबकारी विभाग के जिला नियंत्रक सुरेंद्र राठौर, हेमंत भारद्वाज एवं पुलिस विभाग के उप निरीक्षक ओपी मिश्रा के साथ एक दर्जन से अधिक अमले ने कार्रवाई के अंजाम दिया


  • यह भी देखिये

  • सिंधिया ने छोड़ा कांग्रेस का साथ तो सोनिया दरबार में कमजोर हुए दिग्विजय और कमलनाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *