पुलिस

पुलिस सब इंस्पेक्टर ने बिना नम्बर की चमचमाती नई कारों पर किया स्टंट, लोगों ने पढ़ाया नियमों का पाठ

  • कोरोना काल में जहां पुलिस अफसर और जवान दिन रात ड्यूटी में लगे हैं। वहीं एक सब इंस्पेक्टर (SI) सिंघम स्टाइल में वीडियो बनवा रहे हैं। SI  का विडियो देख जिले के बड़े पुलिस अफसर हैरान हैं। SI के स्टंट को देख पुलिस अधीक्षक ने नोटिस जारी किया है।

    लॉकडाउन के दौरान पुलिस पुलिस की छवि बदल गई।आम लोगों के पुलिस के जवान किसी देवदूत से कम नहीं लग रहे हैं। ऐसे समय में मप्र के दमोह जिले में पदस्थ एक पुलिस चौकी प्रभारी मनोज यादव का सिंघम स्टाइल में स्टंट करता हुआ वीडियो वायरल हुआ है, जिसकी पूरे जिले में चर्चा हो रही है।

—-|| ख़ास – बात || —-
** लॉकडाउन के दौरान एसआई का सिंघम स्टाइल वीडियो वायरल
** चमचमाती कारों पर सिंघम वाला पोज दे रहा है एसाआई
** दमोह जिले के नरसिंहगढ़ चौकी का प्रभारी है एसआई
** वायरल वीडियो पर एसआई मनोज यादव को नोटिस

वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। अब एसपी ने चौकी प्रभारी को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। दरअसल, वायरल वीडियो में 2 चमचमाती कारों के बीच खड़े एसआई नरसिंहगढ़ चौकी के प्रभारी हैं। यह दमोह के बटियागढ़ थाना क्षेत्र में आता है। 2 नई कारों की छत पर थाना प्रभारी का सिंघम वाला स्टंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।
कारों पर नंबर नहीं
सवाल यह भी है कि चौकी प्रभारी जिस कार पर खड़े होकर स्टंट कर रहे हैं, उस पर नंबर भी नहीं है। वीडियो देखने से प्रतीत हो रहा है कि इसे किसी खेत या ग्राउंड में फिल्माया गया है। वीडियो को बाद में सिंघम के टाइटल सॉग के साथ प्रस्तुत किया गया है। जिसमें चौकी प्रभारी बड़े ही स्टाइल के साथ प्रदर्शन भी करते नजर आ रहे हैं।
नियमों का उल्लंघन
32 सेकंड का वीडियो सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी कमेंट की बौछार लग गई हैं। लोगों का कहना है कि यह पुलिस की वर्दी का अपमान है। साथ ही नियमों का उल्लंघन किया गया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी जहां कोरोना काल में दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं, वहीं चौकी प्रभारी वीडियो बनवा रहे हैं | इतना ही नहीं चौकी प्रभारी को सोशल मीडिया पर लोग नियमों का पाठ पढ़ाने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

एसआई को नोटिस
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की हो रही किरकिरी के बीच दमोह एसपी हेमंत चौहान ने भी वीडियो पर आपत्ति व्यक्त की हैं। उन्होंने चौकी प्रभारी मनोज यादव को उनके इस कृत्य पर नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। आईजी सागर अनिल शर्मा ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद एसपी से जवाब मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *