मनोरंजन

तृषा कृष्णन का टिक टॉक पर डेब्यू, वीडियो देख दे बैठेंगे दिल

  • भारत में 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान सिलेब्स अपने पसंद का कुछ न कुछ कर रहे हैं। वहीं, अब साउथ सिनेमा की ऐक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने लॉकडाउन के दौरान टाइमपास करने का तरीका खोज लिया है।  

देश में कोरोना बायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन के आदेश किया। देश में अति आवश्यक स्थानों को छोड़कर शॉपिंग मॉल, जिम, सिनेमाघर सहित सब कुछ बंद कर दिया गया। इसके बाद से आम से लेकर खास लोग अपने घरों पर हैं। इस दौरान टाइमपास के लिए सिलेब्स अपने पसंद का कुछ न कुछ कर रहे हैं और इसके विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

तृषा कृष्णन का शानदार अंदाज 
साउथ सिनेमा की ऐक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने लॉकडाउन के दौरान टाइमपास करने का तरीका खोज लिया है। दरअसल, उन्होंने टिक टॉक पर अपना डेब्यू किया है। ऐक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। उनका अंदाज देखकर आप उनको अपना दिल दे बैठेंगे।

तृषा का जन्‍म चेन्‍नई में 4मई 1983 को हुआ। वह फिल्‍मों में आने से पहले कई ब्‍यूटी कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा ले चुकी थीं। इसी दौरान वह मिस चेन्‍नई भी बनीं। इसके बाद से ही तृषा के पास फिल्‍‍मों के ऑफर आने लगे। यहां तृषा की खूबसूरत तस्‍वीरोंं के साथ, आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े पहलुओं के बारे में |

इंस्टाग्राम पर शेयर किया राणा दग्गुबाती के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट
बता दें कि कुछ दिनों पहले तृषा कृष्णन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर राणा दग्गुबाती और अल्लू अर्जुन के साथ बातचीत करते हुए स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जबकि तृषा कृष्णन और राणा दग्गुबाती के बीच टकराव काफी चर्चित है, इसलिए दोनों को एक साथ बात करते देखना काफी आश्चर्यजनक था।

तृषा कृष्णन का प्रॉजेक्ट
वर्कफ्रंट की बात करें तो तृषा कृष्णन चिरंजीवी की फिल्म ‘आचार्य’ से पांच बाद तेलुगु सिनेमा में वापसी करने वाली थीं लेकिन वह रचनात्मक भिन्नताओं का हवाला देती हुईं इस परियोजना से अलग हो गईं। इसके बाद इस फिल्म में इस फिल्म में काजल अग्रवाल को लिया गया।
————————————————————————————————————
यह भी देखिये :
लॉक डाउन में धूम मचा रहा है ” एक लाख का लहंगा “ गजब है अक्षरा का होट अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *