खेल

विराट कोहली ने किया खतरनाक स्टंट, भज्जी बोले- वाह

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली फिटनेस के मामले में दुनियाभर के क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं। न्यू जीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 इंटरनैशनल सीरीज के तीसरे मैच से ठीक पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है।

नई दिल्ली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली फिटनेस के मामले में दुनियाभर के क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं। न्यू जीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 इंटरनैशनल सीरीज के तीसरे मैच से ठीक पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है। जिम में वर्कआउट के दौरान शूट किए गए विडियो में वह एक स्टंट करते दिख रहे हैं। दरअसल, वह वर्कआउट के दौरान सामने रखे एक बॉक्स पर छलांग लगा रहे हैं। उनके इस स्टंट पर जहां फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है तो हरभजन सिंह ने भी तारीफ की है।

‘टर्बनेटर’ नाम से मशहूर भज्जी ने अपने पुराने साथी विराट कोहली की तारीफ में विडियो पर कॉमेंट किया- वाह…। इसके साथ उन्होंने इमोजी भी बनाई। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब कोहली ने अपने वर्कआउट का विडियो शेयर किया है। इससे पहले भी वह तस्वीर और विडियो शेयर करते रहे हैं।

न्यू जीलैंड पर 2-0 की बढ़त

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम फिलहाल न्यू जीलैंड दौरे पर है। वहां उसे 5 मैचों की टी-20 सीरीज के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टीम इंडिया टी-20 सीरीज में फिलहाल 2-0 से आगे है। उसने ईडन पार्क में खेले गए दोनों मुकाबलों में मेजबान टीम को हराया था।

बुधवार को है तीसरा मैच

दौरे का तीसरा टी-20 मैच हैमिल्टन के सेडेन पार्क में बुधवार यानी 29 जनवरी को खेला जाएगा। यहां विराट कोहली की टीम की कोशिश जीत के साथ सीरीज में अजेय बढ़त बनाने की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *