राजनीति

चौथी बार मुख्यमंत्री बनकर इतिहास रचेंगे शिवराज सिंह चौहान : जय सिंह

लोगों में अब भय का वातावरण नहीं रहेगा। क्योंकि भाजपा कभी बदले की भावना से काम नहीं करती है। जबकि महज 15 महीने चली कांग्रेस सरकार ने माफिया के नाम पर बदले की भावना से काम किया : जय सिंह कुशवाह 

ग्वालियर। भाजपा सत्ता के लिए नहीं जनता के लिए काम करती है। जब-जब सत्ता में आती है आमजन की सुख, समृद्धि और विकास के नये आयाम तय करती है। प्रदेश में एक बार फिर शिव राज लौटने से विकास को नये आयाम तय होंगे और राम राज कायम होगा। 15 माह में कांग्रेस राज में प्रदेश की जनता ने जो परेशानी झेली, उन्हें दूर कर भाजपा अब प्रदेश को नई दिशा देगी। शिवराज सिंह चौहान के चौथी बार मुख्यमंत्री बनने से एक नया इतिहास रच जाएगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं साडा के पूर्व अध्यक्ष जय सिंह कुशवाह ने मुख्यमंत्री शिवराज िंसंह चौहान को बधाई देते हुए यह बात कही।
श्री कुशवाह ने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बन रही है। लोगों में अब भय का वातावरण नहीं रहेगा। क्योंकि भाजपा कभी बदले की भावना से काम नहीं करती है। जबकि महज 15 महीने चली कांग्रेस सरकार ने माफिया के नाम पर बदले की भावना से काम किया। मंत्री और विधायकों ने खुलेआम वसूली की। सरकार अपने पूरे कार्यकाल के दौरान ट्रांसफर उ़द्योग चलाने में ही लगी रही। जनता काम के लिए परेशान होती रही। सरकार ने जो वादे किये थे उन्हें पूरा नहीं किया जा रहा था।
आमजन की आवाज माने जाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही सरकार को कई बार सार्वजनिक रूप से चेताया था। लेकिन अहंकार में डूबी सरकार सिंधिया और उनके समर्थक मंत्री-विधायकों की बात को अनसुनी करती रही। परिणाम स्वरूप सिंधिया ने कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा का दामन थामा। आज उन्हीं की वजह से प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बन रही है। शिवराज सिंह प्रदेश के मुखिया होंगे।
शिवराज के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुगलबंदी से अब अंचल समेत पूरे प्रदेश में विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। विकास की प्रतीक बन चुकी भाजपा सरकार के चलते आगामी होने वाले विधान सभा के उप-चुनावों में भाजपा शानदार जीत हासिल करेगी।


यह भी पढिये @ कांग्रेस के बागी 21 पूर्व विधायक दिल्ली पहुँचे, सिंधिया के साथ नड्डा से मिलकर भाजपा में हुए शामिल


आपको यह खबर कैसी लगी ? आप अपनी प्रतिक्रिया नीचे दिए गए कमेन्ट बॉक्स में लिखें | राजनीति एवं देश – विदेश से जुडी रोचक खबर पढ़ने के लिए फेसबुक पर हिंदी न्यूज web पोर्टल  ग्वालियर लाइव डॉट कॉम ( Gwaliorlive) के पेज को लाइक कीजिये | 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *